Quarrel over dumping garbage and parking a buggy

Hathras News:कूड़ा डालने और बुग्गी खड़ी करने पर हुआ झगड़ा, छह लोग घायल, रिपोर्ट दर्ज – Quarrel Over Dumping Garbage And Parking A Buggy

[ad_1]

नबाबपुर में कूडा डालने को लेकर हुए झगडे के दौरान घायल सुनीता
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

हाथरस में हसायन कोतवाली क्षेत्र के गांव नवाबपुर में कूड़ा डालने और बुग्गी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों के छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने इन सभी को उपचार के लिए सीएचसी पहुंचाया। 

सुनीता पत्नी ओमप्रकाश निवासी ने तहरीर देते हुए कहा कि वह शुक्रवार की सुबह घर का कामकाज करने के दौरान कूड़ा-करकट लेकर अपने छोटे पुत्र के साथ ग्राम पंचायत की जमीन पर बने खाद के गड्ढों में डालने गई थी। तभी गांव के ही दूसरे पक्ष के रघुराज सिंह, रामेश्वर, भगवानदास, सुनील, केशव आदि ने उनसे और उनके छोटे पुत्र से खाद के गड्ढों में कूड़ा डालने से मना किया। 

आरोपियों ने गाली-गलौज की। पति ओमप्रकाश पहुंचे तो उनको आरोपियों ने लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से प्रहार कर घायल कर दिया। झगड़े में मुकेश, ओमप्रकाश, लालाराम, माया देवी, तुलसी, योगेश, केला देवी घायल हो गईं। कोतवाली प्रभारी गौरव सक्सेना का कहना है कि ग्राम पंचायत की जमीन पर बने खाद के गड्ढे में कूड़ा डालने को लेकर झगड़ा हुआ है। छह लोग घायल हुए हैं। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

[ad_2]

Source link