Young advocate of varanasi came forward to get justice for misdeed victim viral video revealed

Varanasi:दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आगे आए युवा अधिवक्ता, गंगा आरती से लौटते समय हुई थी दरिंदगी – Young Advocate Of Varanasi Came Forward To Get Justice For Misdeed Victim Viral Video Revealed

[ad_1]

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए दो युवा अधिवक्ता आगे आए हैं। युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अधिवक्ता विकास सिंह और अमनदीप सिंह ने पीड़िता व उसके परिजनों से रविवार को मुलाकात की।

अधिवक्ताओं ने परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। बताया कि वह लोग पीड़िता की ओर से कोर्ट में पक्ष रखेंगे। इस मामले में फूलपुर थाने की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों के खिलाफ प्रभावी तरीके से पैरवी कर उन्हें कोर्ट से कठोरतम सजा दिलाने का प्रयास करेंगे।

गंगा आरती देखकर लौटते समय किशोरी से हुई थी दरिंदगी

सिंधौरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी 19 मई को दशाश्वमेध घाट की गंगा आरती देखकर वापस घर जा रही थी। रात नौ बजे के लगभग वह ऑटो से बाबतपुर पहुंची। बाबतपुर से घर जाने के लिए वह ऑटो का इंतजार करने लगी। उसी समय बाइक सवार चार युवक आए और उसके साथ छेड़खानी करने लगे।

ये भी पढ़ें: एक विवाह ऐसा भी; मेहंदी रचाई, हल्दी की रस्म निभाई, बरात आने से पहले फुर्र हुई दुल्हन, चचेरी बहन ने लिए 7 फेरे

[ad_2]

Source link