Chandauli Leopard seen sitting on a tree in the village, created a stir, an atmosphere of panic among the vil

Chandauli:पेड़ पर बैठा दिखा तेंदुआ, मचा हड़कंप, ग्रामीणों में दहशत का माहौल – Chandauli Leopard Seen Sitting On A Tree In The Village, Created A Stir, An Atmosphere Of Panic Among The Vil

[ad_1]

Chandauli: पेड़ पर बैठा दिखा तेंदुआ, मचा हड़कंप, ग्रामीणों में दहशत का माहौल
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

कंदवा(चंदौली)। क्षेत्र के ओयरचक गांव में रविवार को बेल के पेड़ पर एक तेंदुआ बैठा हुआ था। जिसे देखने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों के पहुंचने के बाद तेंदुआ कहीं छुप गया। सूचना होने पर वन विभाग के लोगों ने मौके पर पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Sonebhadra: चारपाई पर सो रही दो सगी बहनों को सांप ने काटा, तीन महीने में तीसरी मौत से सदमे में परिजन

ओयरचक गांव के ग्रामीण रविवार को जब गांव के ओमप्रकाश सिंह के पम्पिंगसेट की तरफ जा रहे थे तो उनकी नजर बेल के पेड़ पर बैठे तेंदुए पर पड़ी।पेड़ पर बैठे तेंदुआ को देखकर उनके होश उड़ गए। गांव के युवक ने उसकी फोटो खींचा और इसकी सूचना ग्राम प्रधान जयशंकर सिंह को दिया।सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण ग्राम प्रधान के साथ लाठी डंडा लेकर मौके पर पहुंचे।लेकिन तेंदुए का कहीं अता पता नहीं चल सका।ग्रामीणों की आशंका थी कि बड़ी संख्या में ग्रामीणों को आते देख तेंदुआ गड़हा कोट की ओर चला गया।ग्राम प्रधान जयशंकर सिंह ने गांव में तेंदुआ दिखाई देने की सूचना वन विभाग को दिया। वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी है।

[ad_2]

Source link