Scorpio trampled two women sitting on roadside in mau chaos due to accident

पेड़ की छांव में बैठना बना काल:सड़क किनारे बैठी दो महिलाओं को बेकाबू स्कार्पियो ने रौंदा, हादसे से कोहराम – Scorpio Trampled Two Women Sitting On Roadside In Mau Chaos Due To Accident

[ad_1]

सड़क हादसे में जान गंवाने वाली महिला के घर के बाहर जुटी भीड़
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

यूपी के मऊ जिले के खैरा मुहम्मदपुर गांव के समीप सड़क के किनारे बैठीं दो महिलाओं को बेकाबू स्कार्पियो ने रौंद दिया। हादसे में बुरी तरह से घायल दोनों महिलाओं को परिवार के लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां चिकित्सकों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरी की हालत चिंताजनक देख सीएचसी के डाॅक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने दूसरी घायल महिला को भी मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद चालक स्कार्पियो सहित भाग निकला।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। दोनों महिलाएं गांव के पास ही धुरई चट्टी स्थित बैंक से पैसे निकालने के लिए गईं थीं। घर आने के क्रम में तेज धूप होने के चलते दोनों सड़क किनारे नीम के पेड़ की छांव में बैठ गईं। इस बीच तेज रफ्तार से आई बेकाबू स्कॉर्पियों की चपेट में आ गईं। घटना के बाद भाग रहा वाहन धुरई चट्ठी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है।

स्कॉर्पियो पर लगा था एक पार्टी का झंडा

घोसी कोतवाली क्षेत्र के खैरा मुहम्मदपुर निवासी अवधू की पत्नी विमला (50) एवं उसकी पड़ोसी मीरा (45) पत्नी श्यामसुंदर खैरा मुहम्मदपुर से दरगाह जाने वाली सड़क के किनारे बुधवार को बैठी थीं। इस बीच टेसूपार की ओर से तेज गति से आ रही स्कार्पियो वहां पहुंचते ही बेकाबू हो गई और दोनों महिलाओं को रौंदते हुए चली गई।

[ad_2]

Source link