Samajwadi Party MLA brother-in-law had got arms license transferred at address of Mafia Mukhtar Ansari

Up:मुख्तार अंसारी के पते पर सपा विधायक के साले ने ट्रांसफर कराया था शस्त्र लाइसेंस, Stf जांच में बड़ा खुलासा – Samajwadi Party Mla Brother-in-law Had Got Arms License Transferred At Address Of Mafia Mukhtar Ansari

[ad_1]

सपा विधायक का साला और मुख्तार अंसारी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

सपा विधायक अभय सिंह के साले संदीप सिंह को गिरफ्तार करने के बाद एसटीएफ की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। नगालैंड का फर्जी शस्त्र लाइसेंस जिस पते पर ट्रांसफर कराया गया था वह माफिया मुख्तार अंसारी का सरकारी आवास था। एसटीएफ ने इसकी तस्दीक कर ली है। इससे संदीप सिंह का सीधेतौर पर मुख्तार कनेक्शन सामने आया है। 

अब एसटीएफ ने पूरे नेटवर्क को खंगालना शुरू कर दिया है। एसटीएफ ने शनिवार को विभूतिखंड निवासी संदीप सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। संदीप सिंह पर आरोप है कि नगालैंड के पते पर राइफल का फर्जी शस्त्र लाइसेंस बनवाया गया, जिसको लखनऊ के 107बी, दारुलशफा, हजरतगंज पते पर ट्रांसफर कराया। 

इसके अलावा अयोध्या से बनवाए गए पिस्टल के लाइसेंस में आपराधिक इतिहास छिपाया गया। एसटीएफ ने जब जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि दारुलशफा वाला जो पता है वह माफिया मुख्तार अंसारी का था। सूत्रों के मुताबिक यही आवास बाद में अब्बास अंसारी को अलॉट हो गया था। 

मुख्तार से कनेक्शन सामने आने के बाद शक और पुख्ता हो गया है कि साजिश के तहत लाइसेंस बनाकर ट्रांसफर कराया गया। आशंका ये भी कि इन हथियारों का आपराधिक घटनाओं में भी इस्तेमाल किया गया। इन पहलुओं पर जांच जारी है।

[ad_2]

Source link