BJP leader consumed poison after accusing police of harassment in Jaunpur

Jaunpur:पूर्व सांसद धनंजय सिंह और पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर Bjp नेता ने खाया जहर, थानाध्यक्ष लाइन हाजिर – Bjp Leader Consumed Poison After Accusing Police Of Harassment In Jaunpur

[ad_1]

अस्पताल के बाहर तैनात पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

यूपी के जौनपुर जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है। बक्शा थाना क्षेत्र के कुलहनामऊ में शनिवार दोपहर एक पूर्व सांसद और पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर भाजपा नेता ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की। अस्पताल में भर्ती भाजपा नेता की हालत खतरे से बाहर है। अस्पताल के बाहर पुलिस और भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगा।मामले में बक्शा थानाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

गौराबादशाहपुर थानाक्षेत्र के केराकत तिराहे पर बीते रविवार को हादसे में कुल्हनामऊ के दो युवकों की मौत के बाद गांव के पास सिकरारा थाने के सुरूवारपट्टी गांव निवासी भूपाल सिंह भोले ने ग्रामीणों के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया था।

मामले में पुलिस ने राजमार्ग जाम करने, पुलिस पर पथराव करने के आरोप में भाजपा नेता भूपाल सिंह सहित 61 नामजद व 70 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। वांछितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश भी दे रही है। भूपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए बक्शा पुलिस ने मंगलवार की रात दबिश दी थी। इस सभी बातों को लेकर भाजपा नेता ने शनिवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे कुल्हनामऊ में जहरीला पदार्थ खा लिया।

 

[ad_2]

Source link