The lover did not accept the marriage so girl filed a report on his parents too

मुकरने की सजा:प्रेमी ने कुबूल नहीं किया निकाह, युवती ने किया ऐसा काम, सब हो गए हैरान – The Lover Did Not Accept The Marriage So Girl Filed A Report On His Parents Too

[ad_1]

सांकेतिक चित्र
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार

पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना इलाके की युवती अपने निकाह का रिश्ता लेकर प्रेमी के घर पहुंची थी। निकाह कुबूल करने से प्रेमी मुकर गया तो युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। ठीक होने के बाद युवती कोतवाली में पहुंची और लड़के व उसके मां-बाप पर एफआईआर दर्ज कराई है।

सोमवार को दर्ज कराई गई एफआईआर में युवती ने बताया कि चिड़ियादाह का रहने वाला अजीज का उसके घर आना- जाना था। एक दिन वह घर में अकेली थी इसका फायदा उठाकर अजीज ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

युवती ने यह भी बताया जब वह पूर्व मं एफआईआर दर्ज कराने जा रही थी तो अजीज ने यह कहकर रोक लिया कि निकाह कर लेगा। युवती ने बताया जब वह दिल्ली में थी तो रुपये कमाकर उसने अजीज को भेजे थे। अभी 24 अप्रैल को वह रिश्ता लेकर अजीज के घर गई तो उसने निकाह करना कुबूल नहीं किया। 

अजीज की मां कुरैशा और पिता रफीक ने भी उसे भला-बुरा कहकर भगा दिया। इसपर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस ने युवती से तहरीर लेकर एफआईआर दर्ज करते हुये जांच शुरु की है।

[ad_2]

Source link