Molested women and made videos viral on social media

गोरखपुर में बेखौफ बदमाश:दुष्कर्म कर वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर किया वायरल – Molested Women And Made Videos Viral On Social Media

[ad_1]


सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

गोरखपुर जिले में दो अश्लील वीडियो वायरल होने से बुधवार को सनसनी फैल गई। उरुवा इलाके में एक महिला से मारपीट और उससे दुष्कर्म करने का वीडियो बेखौफ बदमाशों ने वायरल कर दिया तो वहीं, चौरीचौरा इलाके में युवती के शादी का दबाव बनाने पर युवक ने पहले इन्कार कर दिया। फिर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो और अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया। इस मामले में चौरीचौरा पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

झाड़ी में प्रेमी संग गई महिला से मारपीट, दुष्कर्म कर वीडियो वायरल

उरुवा इलाके में एक अश्लील वीडियो बुधवार को तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि झाड़ी में प्रेमी संग बैठकर बातचीत कर रही महिला को कुछ लोगों ने पकड़ लिया। पहले तो उसके साथ मारपीट की गई और फिर उससे दुष्कर्म कर वीडियो बनाया गया। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया। वीडियो दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो का संज्ञान लेकर उरुवा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: जब तक नहीं देंगे चढ़ावा, दस्तावेजों में ठीक नहीं हो पाएंगी खामियां

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को क्षेत्र के एक ग्रुप में अश्लील वीडियो वायरल होने लगा। वीडियो में दिख रहा है कि महिला अपने किसी दोस्त के साथ बैठकर बातचीत कर रही है। तभी कुछ युवक पहुंचते हैं और अकेले में बैठे होने पर गाली देने लगते हैं। फिर युवक और महिला के साथ मारपीट की जाती है। इतने पर भी बेखौफ बदमाशों का मन नहीं भरा तो महिला से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया।

इतने के बाद भी पुलिस के पास शिकायत नहीं आई। इसके बाद बेखौफ बदमाशों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल कर दिया है। एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल की होने की जानकारी हुई है। स्त्री मर्यादा का ध्यान रखते हुए पुलिस जांच कर रही है। हालांकि, किसी ने पुलिस में शिकायत नहीं की है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link