The girl accused the young man of sexual harassment and trying to convert

Up:प्रेमजाल में फंसाकर युवती को हिमाचल ले गया युवक, फिर दुष्कर्म और धर्म बदलवाने का किया प्रयास – The Girl Accused The Young Man Of Sexual Harassment And Trying To Convert

[ad_1]

फाइल फोटो
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया क्षेत्र की एक युवती ने एक युवक पर प्रेमजाल में फंसाकर हिमाचल प्रदेश ले जाने और वहां दुष्कर्म-मारपीट और धर्म बदलवाने की कोशिश का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण लोगों में रोष है।

युवती ने पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि वह तिकुनिया में एक ब्यूटी पार्लर पर काम सीखने जाती थी। उसकी एक युवक से हुई। युवक ने अपना नाम अरुण बताया। युवती की उससे अक्सर बात होने लगी। 

आठ अप्रैल को आरोपी ने दोपहर करीब दो बजे कुछ जरूरी बात करने के लिए उसे रायपुर रोड पर बुलाया। जब वह वहां पहुंची तो उसे झांसा देकर बाइक पर बैठा लिया और निघासन ले गया। जहां से उसे बस में बैठा लिया। इसके बाद वह बेसुध हो गई। दस अप्रैल को जब उसे होश आया तो पता चला कि वह हिमाचल में है।

युवती ने मारपीट और दुष्कर्म का आरोप लगाया

युवती ने घर जाने की बात कही तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और दुष्कर्म किया। धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा। तब उसे जानकारी हुई कि आरोपी दूसरे समुदाय का है और धर्म छिपाकर उसे प्रेमजाल में फंसाया है। काफी खुशामद करने पर आरोपी युवक इस बात पर उसे घर ले चलने पर राजी हुआ कि वह अपना बयान नहीं बदलेगी और उसके साथ रहेगी।

 

[ad_2]

Source link