Prayagraj News Updates: Shutters of shops fell after Atiq-Ashraf were shot, chaos in the city

Prayagraj News Updates :अतीक-अशरफ को गोलियों से उड़ाए जाने के बाद गिरे दुकानों के शटर, शहर में मचा कोहराम – Prayagraj News Updates: Shutters Of Shops Fell After Atiq-ashraf Were Shot, Chaos In The City

[ad_1]

Prayagraj News : अतीक और अशरफ की हत्या के बाद शहर के कई इलाकों में पथराव।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या किए जाने की खबर रात को शहर में जंगल में आग की तरफ फैली। कत्ल की जानकारी मिलते ही काल्विन अस्पताल रोड से लेकर पुराने शहर की दुकानों के शटर धड़ाधड़ बंद होने लगे। लोग घरों से बाहर निकल पड़े। गलियों में तमाशबीनों की भीड़ लग गई। हर तरफ कोहराम मच गया। हत्या के बाद शहर की सड़कों पर पुलिस के वाहनों के हूटरों के शोर के बीच दुकानें बंद होने लगीं। चकिया में पत्थरबाजी और तोड़फोड़ की गई। कई एटीएम को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

फल, सब्जी के टोकरे और ठेले लेकर फेरी वाले घरों की ओर भागने लगे। रमजान और जुमा की वजह से बाजार में खरीदारी के लिए जगह-जगह भीड़ लगी थी। लेकिन, जब अतीक और अशरफ की हत्या का शोर मचा तो लोग सहम से गए और वहां से निकलने लिगे। शाहगंज थाने के पास नखास कोहना और रानी मंडी, बांसमंडी वाले इलाकों में जो जहां था, वहीं से भाग निकला। महज आधे घंटे के भीतर ही कोतवाली से लेकर खुल्दाबाद तक की दुकानें बंद हो गईं और सड़कों की पटरियों पर जगह-जगह लोग निकल आए।

[ad_2]

Source link