Atiq ahmed Sister family immersed in sorrow due to the murder of two brothers together after the nephew

Atiq Ahmed:भतीजे के बाद दो भाइयों की एक साथ हत्या से गम में डूबा बहन का परिवार, अलीगढ़ में रहती है छोटी बहन – Atiq Ahmed Sister Family Immersed In Sorrow Due To The Murder Of Two Brothers Together After The Nephew

[ad_1]

atiq ahmed killed
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

पूर्वी यूपी के कुख्यात माफिया अतीक अहमद व भाई अशरफ की शनिवार देर रात पुलिस अभिरक्षा में हत्या की खबर ने सभी को चौंका दिया। प्रदेश भर में इस घटना के बाद हाई अलर्ट घोषित किया गया है। इसके चलते अपने शहर में भी पुलिस व खुफिया टीमें सक्रिय हो गईं और विशेष चौकसी बरती जा रही है। इस घटना के बाद प्रयागराज में विरोध के स्वर उठने लगे हैं। इसे देखते हुए प्रदेश भर में अलर्ट घोषित किया गया है। 

चूंकि अलीगढ़ में भी अतीक का सीधा जुड़ाव है। यहां रिश्तेदारी के साथ-साथ कुछ जगहों पर अतीक व परिजनों की आवाजाही रही है। इसलिए विरोध को ध्यान में रखते हुए यहां भी सतर्कता बरती जा रही है। पुलिस मिश्रित आबादी वाले इलाकों में विशेष निगरानी रखे हुए है। सोशल मीडिया पर भी सतर्कता बरती जा रही है। 

भतीजे के बाद भाइयों की हत्या पर गमगीन  बहन

दो दिन पहले अतीक अहमद के बेटे असद के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने की खबर पर अतीक की बहन के प्रयागराज पहुंचने का शोर मचा था। मगर यह पुष्टि नहीं हुई कि वह कौन सी बहन है। इसे लेकर अलीगढ़ वाली बहन के पहुंचने का भी शोर मचा। मगर यह बात गलत निकली। इधर, जानकारी मिली है कि अतीक की बहन व पूरा परिवार लगातार दो दिन बाद हुई इस बड़ी घटना से गमगीन है। वे किसी के संपर्क में नहीं है। 

बता दें कि अतीक के परिवार में अतीक से बड़ी दो बहनें शाहीन और परवीन हैं। फिर अतीक के बाद एक बहन है सीमा जो अतरौली के सराय वली के रहने वाले जमीरदार/नंबरदार परिवार के फिरोज नवी के लिए ब्याही है। सीमा व फिरोज लंबे समय से बच्चों को लेकर महानगर के सिविल लाइंस के दोदपुर अहमद नगर में जाकर बस गए। बाद में दंपती में कुछ समय बाद ही विवाद हो गया और दोनों अलग अलग रहने लगे। हालांकि बहन-बहनोई का यह परिवार लंबे समय से अतीक के संपर्क में नहीं है। यह भी साफ हुआ कि खुद अतीक की बहन की अपने पति व अपने भाई से लंबे समय से दूरी है। मगर यह परिवार पहले असद के मारे जाने और अब अतीक व अशरफ के मारे जाने से गमगीन है।

[ad_2]

Source link