Fire broke out in the settlement of Bangladeshi infiltrators in Agra six shanties were burnt

Up:आगरा में बांग्लादेशी घुसपैठियों की बस्ती में लगी आग, जल गईं छह झुग्गियां; आसपास के लोगों में फैली दहशत – Fire Broke Out In The Settlement Of Bangladeshi Infiltrators In Agra Six Shanties Were Burnt

[ad_1]

बांग्लादेशी घुसपैठियों की बस्ती में लगी आग
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

आगरा के थाना  सिकंदरा के सेक्टर-14 में रविवार शाम को बांग्लादेशियों की बस्ती में आग लग गई। लपटें निकलने पर काॅलोनी के लोगों को पता चला। उन्होंने आग बुझाने के प्रयास किए। सूचना पर दमकल पहुंची। तकरीबन एक घंटे में आग बुझ सकी। छह झुग्गी जल गईं।

खाली पड़ी थी बस्ती 

आवास विकास काॅलोनी के सेक्टर 14 स्थित इस बस्ती में बांग्लादेशी रह रहे थे। खुफिया एजेंसी और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में 32 को पकड़ लिया गया था। मुकदमा दर्ज कर 28 को जेल, जबकि चार को किशोर संप्रेक्षण गृह भेजा गया था। पुलिस ने बताया था कि बांग्लादेशी कबाड़ बीनने का काम करते थे। इसके बाद झुग्गी में इकट्ठा करते थे। पुलिस की कार्रवाई के बाद बांग्लादेशियों की बस्ती खाली पड़ी थी।

ये भी पढ़ें –  फैक्टरी में अग्निकांड का मामला: अवैध रूप से भारी मात्रा में किया था केमिकल का भंडारण, फायर एनओसी भी नहीं मिली

जल गईं छह झुग्गियां

रविवार तकरीबन छह बजे झुग्गियों में आग लग गई। आग फैलने पर लोगों को पता चला। आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए। इसके बाद सबमर्सिबल पंप चलाकर पानी डाला। सूचना पर दमकल भी आ गई। तकरीबन एक घंटे में आग पर काबू किया जा सका। छह से अधिक झुग्गी जल गईं। लोगों का कहना था कि कूड़े के ढेर में माचिस जलाकर फेंकने से आग लगने की आशंका है।

[ad_2]

Source link