Up nikay chunav People started claiming for tickets over phone

माननीय… ध्यान रखिएगा:फोन पर शुरू हुई दावेदारी, पत्नी और बहू के लिए हो रहा टिकट का जुगाड़, जानें दलों का हाल – Up Nikay Chunav People Started Claiming For Tickets Over Phone

[ad_1]

यूपी निकाय चुनाव
– फोटो : File Photo

विस्तार

ध्यान रखिएगा… फोन पर मेयर के दावेदार माननीयों को सहेजने लगे हैं। सीट दोबारा महिला होने के बाद मेयर बनने का सपना देख रहे पुरुष अब पत्नियों, बहुओं को चुनाव लड़ाने की तैयारी में जुट गए हैं। सभी दलों में टिकट के लिए दावेदारों की लंबी फेहरिस्त बनती जा रही है। सत्ताधारी दल भाजपा में करीब 15 दावेदारों ने जिले से लेकर प्रदेश मुख्यालय तक जुगाड़ लगाना शुरू कर दिया है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता का कहना है कि अभी छह अप्रैल तक कोई आवेदन नहीं लिए जाएंगे। आपत्तियों के निस्तारण के बाद ही तस्वीर साफ होगी।

भाजपा से टिकट का जुगाड़ लगा रहे चेहरों में कई पूर्व पार्षद के घरों से हैं। वहीं एक प्रदेश स्तर के नेता भी अपनी पत्नी को मेयर बनाने की दौड़ में हैं, जो महिला सीटें हो गई हैं उन पर निवर्तमान पार्षद घर में पार्षदी लाने की तैयारी में हैं। विधायक से लेकर सांसद तक से सिफारिश लगा रहे हैं। यही हाल अन्य दलों में भी है। भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा का कहना है कि छह अप्रैल के बाद आवेदन लिया जाएगा। टिकट फाइनल करने का काम शीर्ष नेताओं द्वारा गठित चुनाव कमेटी करेगी। करीब 15 महिलाओं ने दावेदारी की है। पार्षदों के टिकट के लिए बायोटाडा मंडल स्तर पर जमा होंगे। 100 वार्डों से करीब पांच सौ लोगों ने दावेदारी की है।

[ad_2]

Source link