Online Gaming

Online Gaming:बेटी ने खेला ऑनलाइन गेम, पिता के खाते से कट गए 26 लाख रुपये, एक साल बाद भी नहीं दर्ज हुआ मुकदमा – Eaight Year Old Daughter Lost Rs 26 Lakh By Online Gaming On Mobile

[ad_1]

Online Gaming
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

आगरा में मोबाइल पर ऑनलाइन गेमिंग एप के लिंक पर क्लिक करने पर एक व्यक्ति के दो खातों से 26 लाख रुपये निकल गए। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की। लेकिन, एक साल बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ।  पीड़ित ने रोते हुए डीसीपी सिटी विकास कुमार से शिकायत की। मामले में अपर पुलिस उपायुक्त अपराध को जांच दी गई है।

मथुरा के फरह स्थित गांव झंडीपुर निवासी भोजराज ने डीसीपी सिटी विकास कुमार से शिकायत की। उन्होंने बताया कि मार्च, 2022 में मोबाइल पर एक लिंक आया था। इस पर ऑनलाइन गेम महादेव बुक लिखा हुआ था। 8 वर्षीय बेटी परी ने लिंक पर क्लिक कर दिया। इसके बाद एक गेम आ गया। वह गेम खेलने लगी। गेम में अतिरिक्त सुविधा लेने के लिए ऑनलाइन रुपये मांगे गए थे। बेटी ने जानकारी नहीं होने की वजह से क्लिक कर दिया। इसके बाद खाते से रकम कटने लगी। उनके दो खाते से 26 लाख रुपये निकल गए।

उन्होंने साइबर सेल मथुरा में शिकायत की। जांच हुई। ढाई महीने बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला। मामला रेंज साइबर थाना पर भेज दिया गया। डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें – ऐ मोहब्बत! तेरे अंजाम पे रोना आया: प्रेमी को जहर देने के बाद बोली- इससे भी कुछ न हो तो फांसी लगा लेना; गुडबाय

[ad_2]

Source link