मुकदमा दर्ज

Hathras News:नशा मुक्ति केंद्र संचालक पर मुकदमा दर्ज, युवक ने कर ली थी आत्महत्या – Case Filed Against De-addiction Center Operator Youth Committed Suicide

[ad_1]

मुकदमा दर्ज

विस्तार

हाथरस में चंदपा के गांव मीतई में नशा मुक्ति केंद्र पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक की मौत के मामले में नशा मुक्ति केंद्र के संचालक, उसके पिता व केंद्र के एक कर्मचारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसमें मृतक की मां ने आरोपियों पर आरोप लगाया है कि इन लोगों ने उसके बेटे के साथ जमकर मारपीट की और उसके बेटे ने इसी वजह से आत्महत्या की।

22 मार्च की शाम को चंदपा क्षेत्र के गांव मीतई स्थित नशा मुक्ति केंद्र में 28 वर्षीय हरीश पुत्र मिठ्ठू सिंह निवासी नगला सोरन, थाना दादों, जिला अलीगढ़ ने फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर दी थी। सूचना पाकर मृतक के परिजन भी आ गए थे। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। 

इस मामले में मृतक हरीश की मां रामश्रीदेवी ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उसके बेटे हरीश को नशा मुक्ति केन्द्र संचालक व अन्य कर्मचारियों ने  जमकर मारापीटा और उत्पीड़ित किया था। इसी वजह से उसके बेटे ने विवश होकर आत्महत्या कर ली। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस विवेचना में लगी है।

[ad_2]

Source link