Prayagraj News :  ईट ऑन बिरयानी रेस्टोरेंट।

प्रयागराज :माफिया अतीक के करीबी नफीस का ईट ऑन रेस्टोरेंट होगा बंद, सोमवार को खत्म हो रहा है रेंट एग्रीमेंट – Eat On Restaurant Of Nafees, Close To Mafia Atiq, Will Be Closed, Rent Agreement Is Ending On Monday

[ad_1]

Prayagraj News : ईट ऑन बिरयानी रेस्टोरेंट।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार

उमेश पाल को मारने वाले शूटरों ने जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल किया था, उसके मालिक रहे माफिया अतीक के करीबी नफीस अहमद का मशहूर रेस्टोरेंट ईट ऑन बंद होगा। ब्वॉयज हाईस्कूल के सामने किराये की जगह पर दो साल पहले खोले गए इस रेस्टोरेंट का एग्रीमेंट सोमवार को खत्म हो रहा है। इस प्लॉट के मालिक पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह के भाई बच्चा सिंह ने रेस्टोरेंट मैनेजर को एग्रीमेंट न बढ़ाए जाने की जानकारी दे दी है। सामान हटाने के लिए भी कह दिया गया है।

हत्याकांड में प्रयुक्त क्रेटा कार का नफीस अहमद से कनेक्शन मिलने के बाद पुलिस ने उसे 27 फरवरी से हिरासत में ले रखा है। सूत्रों के मुताबिक नफीस ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि वह सालभर पहले क्रेटा कार करेली निवासी रिश्तेदार रुखसार को बेच चुका है। हालांकि, रुखसार भी घटना के बाद से फरार है। नफीस के हिरासत में लिए जाने के साथ बिरयानी रेस्टोरेंट बंद है।

नफीस ने रेस्टोरेंट के लिए यह जगह पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह के छोटे भाई नरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ बच्चा सिंह से दो साल पहले ली थी। इसका एग्रीमेंट 13 मार्च को खत्म हो रहा है। बच्चा सिंह के मुताबिक नफीस के लिए आगे एग्रीमेंट का नवीनीकरण नहीं करेंगे। रेस्टोरेंट के प्रबंधक अर्जुन को इसकी सूचना देते हुए बर्तन, कुर्सी, मेज और अन्य सामान हटवाने के लिए भी कह दिया गया है। एग्रीमेंट रिन्यू नहीं किए जाने को अतीक के गुर्गों और उसके सहयोगियों के खिलाफ हो रही कार्रवाई के डर से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

[ad_2]

Source link