Prayagraj : पत्रकारों से बातचीत करते अतीक के परिवार के लोग।

Prayagraj :अतीक की बहन ने योगी के मंत्री नंदी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- अतीक से पांच करोड़ उधार लिए हैं नंदी – Atiq’s Sister Made A Serious Allegation On Yogi Minister Nandi, Said- Nandi Has Borrowed Five Crores From At

[ad_1]

Prayagraj : पत्रकारों से बातचीत करते अतीक के परिवार के लोग।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

पूर्व सांसद अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी और उनकी पत्नी महापौर अभिलाषा गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आयशा नूरी ने कहा कि मंत्री ने हमारे भाई से पांच करोड़ रुपया उधार लिया था। यह आरोप लगने के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। 

सोमवार को प्रेस क्लब में अतीक की बहन आयशा नूरी, पूर्व विधाक खालिद अजीम उर्फ अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और आयशा नूरी की पुत्री उनजिला नूरी ने प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत की। इसके अलावा अतीक के परिवार के सदस्यों ने मंत्री नंदी पर कई और गंभीर आरोप लगाए हैं। 

पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने महिलाओं को टार्चर किया। पुलिस ने जान से मारने की धमकी की। बंदूक दिखाकर पूछा कि असद कहां है बताओ नहीं तो जान से मार देंगे। उमेश पाल की हत्या में अतीक अहमद का हाथ नहीं है।

अतीक की बहन ने कहा कि शाइस्ता परवीन नगर निगम महापौर का चुनाव न लड़ सकें इसलिए उन्हें फंसाया गया है। नंदी पर अतीक से पांच करोड़ रुपये उधार लिया था। आगे कहा कि साबरमती जेल से यूपी लाते समय अतीक की हत्या कर दी जाएगी। अधिकारियों ने हत्या की चेतावनी दी है। इससे पूरा परिवार डरा हुआ है। 

[ad_2]

Source link