Prayagraj : पूरामुफ्ती इलाके के असरौली में प्रधान माशूकउद्दीन के मकान को ध्वस्त करता बुलडोजर।

उमेश पाल हत्याकांड:अतीक के करीबी माशूकउद्दीन प्रधान और कवी अहमद के मकान पर चला बुलडोजर, भारी फोर्स तैनात – Umesh Pal Murder Case: Bulldozer Run At The House Of Raju Pal Murder Accused Kavi Ahmed, Absconding For 18 Yea

[ad_1]

Prayagraj : पूरामुफ्ती इलाके के असरौली में प्रधान माशूकउद्दीन के मकान को ध्वस्त करता बुलडोजर।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

विधायक राजू पाल हत्याकांड के आरोपी कवी अहमद के सरायअकिल स्थित मकान को पीडीए ने बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया। साथ ही माफिया अतीक के करीबी और गुर्गों को फंडिंग करने के आरोप में पुरामुफ्ती में असरौली के प्रधान माशूकउद्दीन के मकान को ध्वस्त कर दिया गया। मौके पर बड़ी सख्या में फोर्स तैनात है। कवि अहमद के मकान से आधा दर्जन अवैध कट्टा और तमंचा बरामद किया गया है।

माशूकउद्दीन माफिया अतीक अहमद का बेहद खास है। यह उसके गुर्गों को फंड उपलब्ध कराता है। इस कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मचा रहा। माशूकउद्दीन के साथ ही कौशांबी के भखंडा में राजू पाल हत्याकांड के आरोपी कवी अहमद के मकान पर भी बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सामान को बाहर निकाला जा रहा है।

उमेश पाल और उनके दो गनर की हत्या के बाद सरकार किसी भी दशा में माफिया को माफ करने के मूड़ में नहीं है। बुलडोजर की कार्रवाई तेजी से चल रही है। पहले जपर का कान गिराया गया जो चकिया में है। इसी में अतीक की पत्नी बच्चों के साथ रहती थी। इसके बाद शूटरों को असलहा मुहैया कराने वाले सफदर अली के चकिया साठ फीट रोड स्थित मकान को गिराया गया। इसके बाद पुरामुफ्ती इलाके में असरौली में ग्राम प्रधाम माशूकउद्दीन के मकान को गिराया गया। साथ ही सरायअकिल कौशांबी के भखंडा में कवी अहमद के मकान पर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है।

[ad_2]

Source link