Prayagraj News : अतीक अहमद के घर के पास तैनात पुलिस फोर्स।

Prayagraj :अतीक के घर से लेकर दफ्तर तक को पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर घेरा, गली में पांच थानों की फोर्स – From Atiq’s House To The Office, The Police Cordoned Off The Barricade, The Force Of Five Police Stations In T

[ad_1]

Prayagraj News : अतीक अहमद के घर के पास तैनात पुलिस फोर्स।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

धूमनगंज में शूटआउट को अंजाम देने के क्रेटा कार से भागे शूटरों के चकिया में रात बिताने की जानकारी के बाद पुलिस ने रविवार की रात अतीक अहमद के घर से दफ्तर तक की घेराबंदी कर ली।दोनों तरफ से बैरिकेडिंग लगा दी गई। चकिया में चप्पे-चप्पे पर फोर्स लगाने के साथ ही जिस गली में शाइस्ता परवीन रहती हैं, उसमें पांच थानों की फोर्स तैनात कर दी गई। गली में अंधेरा भी छाया रहा। इससे वहां किसी बदमाश के छिपने और घेराबंदी करने की भी चर्चा होती रही।

कहा जा रहा है कि अतीक का बेटा असद रात में ही वहां से निकल गया था। तीन शूटर चकिया में रात भर रुकने के बाद सुबह फरार हुए थे। रविवार को सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस को एक शख्स मिला जो अतीक के साथ शुआट्स मामले में नामजद था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। देर रात तक पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी रही कि तीनों शूटर किसके घर में रुके थे। चार लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है।

[ad_2]

Source link