घर से लाशों को निकालती पुलिस

आगरा में दर्दनाक हादसा:शादी वाले घर में लगी आग, जिंदा जलकर दो महिलाओं की मौत – Tragic Accident In Agra Fire Broke Out In  wedding House Two Women Burnt Alive

[ad_1]

घर से लाशों को निकालती पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र के बाई का बाजार में बड़ा हादसा हुआ। यहां शादी वाले घर में सिलेंडर से आग लग गई।  आग इतनी भीषण थी, कि तेजी से फैलने लगी। आग में दो महिलाएं और एक युवक बुरी तरह झुलस गए। दोनों महिलाओं की मौत हो गई, जबकि युवक को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

यहां की है घटना 

थाना सिकंदरा क्षेत्र के बांई का बाजार स्थित सुंदरवन कॉलोनी में ये हादसा हुआ। यहां के रहने वाले मदन के बेटे की लग्न आ रही थी। घर में खुशियों का माहौल था, घर में आए रिश्तेदारों के लिए पकवान बन रहे थे, तभी गैस सिलेंडर में आग लग गई। आग की लपटें उठते ही अफरा-तफरी मच गई। आग ने दो महिलाओं सहित एक युवक को चपेट में ले लिया। जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक तीनों ही बुरी तरह झुलस गए।

इनकी हुई मौत

पुलिस ने बताया कि आग में जलने से लीला पत्नी मान सिंह और शीला पत्नी सुरेश निवासी नगला बूढ़ी की मौत हो गई, जबकि कैलाशी नाम का युवक गंभीर रूप से जल गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही थाना सिकंदरा पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 

[ad_2]

Source link