Jaunpur Crime: जौनपुर में दिनदहाड़े तड़तड़ाई गोली, युवक की हालत गंभीर, जांच जारी

Jaunpur:सपा विधायक लकी यादव के करीबी को बदमाशों ने मारी गोली, बालू मंडी में वारदात से हड़कंप – Firing In Broad Daylight In Jaunpur, Youth’s Condition Critical, Investigation Underway

[ad_1]

Jaunpur Crime: जौनपुर में दिनदहाड़े तड़तड़ाई गोली, युवक की हालत गंभीर, जांच जारी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

समाजवादी पार्टी के मल्हनी से विधायक लकी यादव के करीबी युवक को बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को जौनपुर के चांदपुर बालू मंडी में दिनदहाड़े गोली मार कर घायल कर दिया। उसे जिला अस्पताल से वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के जियनपुर गांव के रहने वाला शैलेश यादव उर्फ लालू (25) चांदपुर में एक रिश्तेदार के यहां रहकर बालू मंडी में काम करता है। वह दिन में करीब पौने 12 बजे बालू मंडी में अपने रिश्तेदार मनीष से बात कर रहा था। उसी समय एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने लालू पर गोलियां चला दीं। तीन गोलियां चलाने के बाद बदमाश भाग निकले।

जिला अस्पताल पहुंचे सपा विधायक

मनीष आसपास के लोगों की मदद से लालू को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। मल्हनी विधायक लकी यादव भी जिला अस्पताल पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार ने बताया कि मनीष के साथ ही लालू रहता है।

[ad_2]

Source link