जीआरपी ने छात्र को बचाया

Up:मुथरा में रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या के इरादे से ट्रैक पर खड़े नाबालिग छात्र को जीआरपी ने बचाया – Grp Saved Life Of A Minor Student Standing On Track With Intention Of Suicide At Railway Station In Muthra

[ad_1]

जीआरपी ने छात्र को बचाया
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। आत्महत्या के इरादे से मुथरा रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर खड़े नाबालिग छात्र को जीआरपी ने सूचना मिलने पर बचाया। जीआरपी को छात्र के परिजनों ने ही सूचना दी थी।

 

जानकारी के अनुसार, टोंक के राजस्थान के रहने वाले शख्स ने प्रभारी निरीक्षक मथुरा जंक्शन को सूचना दी कि उनका नाबालिग बेटा परीक्षा में नंबर कम आने से आहत होकर घर से बिना बताए निकल गया। वह आत्महत्या के इरादे से रेलवे स्टेशन मथुरा जंक्शन के पास ट्रैक पर खड़ा है। 

छात्र ने खुद ही परिवार को वीडियो कॉल करके यह जानकारी दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक तुरंत टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्लेट फार्म नंबर एक के पास खड़े नाबालिग छात्र को सकुशल बचाया। इसके बाद छात्र को काउंसलिंग कर समझाया गया।

इससे पहले, उत्तर प्रदेश के आगरा जिला में रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने के इरादे से पहुंची युवती को गैंगमैन ने बचा लिया। युवती जान देने पर अड़ी थी। गैंगमैन के काफी समझाने पर वह ट्रैक से हटने को तैयार हुई। बाद में इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

[ad_2]

Source link