Lucknow: पतली गली में सजता है फैशन का बाजार, बॉलीवुड के लेटेस्ट ट्रेंड की भी भरमार

Viral News : गर्लफ्रैंड बन जाओ नहीं तो कर दूंगा फेल, नहीं मानी तो दिया शून्य नंबर

[ad_1]

Viral News : कानपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. कानपुर के घाटमपुर राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज की एक छात्रा को गर्लफ्रैंड बनने से इनकार करने पर फेल कर दिया गया. पॉलिटेक्निक कॉलेज की एक छात्रा ने बैक पेपर दिया था. एक दिन उसके पास अनजाने नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने कहा कि अगर तुम्हें पास होना है तो 5000 रुपये दो. जब छात्रा ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं तो फोन करने वाले ने कहा कि फिर तो मेरी गर्लफ्रैंड बन जाओ. छात्रा ने यह पेशकश भी ठुकरा दी तो उसे फेल कर दिया.

जानकारी के अनुसार, पॉलिटेक्निक फर्स्ट ईयर की छात्रा के गणित विषय में 11 नंबर आए थे. इसके बाद छात्रा बैक पेपर का फॉर्म भरकर दोबारा परीक्षा दिया था. गर्लफ्रैंड बनने से इनकार करने पर आरोपी ने छात्रा को शून्य अंक दे दिए. अब छात्रा ने फोन करने वाले के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

पीड़िता छात्रा ने पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि मामले की शिकायत 7 दिसंबर को ही की थी. लेकिन पुलिस लगातर टालती रही. उसका यह भी कहना है कि चौकी इंचार्ज ने आरोपी से फोन पर कॉन्फ्रेंस पर लेकर बात भी की.

किसी और के भी शामिल होने का शक

छात्रा का कहना है कि फोन करने वाले आरोपी के अलावा कॉलेज का और भी कोई इस कांड में शामिल है. उसका कहना है कि कॉपी पर फोन नंबर तो लिखा नहीं होता. आरोपी को किसी ने उसका नंबर दिया होगा.

ये भी पढ़ें…
RRB NTPC में फेल हुए उम्मीदवारों को मिलेगा एक और मौका, पढ़ें ये अहम नोटिस
BPSC 68वीं प्रीलिम्स, मेन्स में हुआ ये अहम बदलाव, ऐसे बनेगी मेरिट लिस्ट

Tags: Education news, Up news in hindi, Woman molestation

[ad_2]

Source link