एग्जाम में नंबर कम मिले तो तीन छात्राओं ने खाया दवा का ओवर डोज, अस्पताल में भर्ती

[ad_1]

रिपोर्ट- हिजफुर रहमान

बस्ती. जिले का प्रतिष्ठित सेंट बेसिल स्कूल की तीन छात्राओं ने क्लास रूम में ही दवाओं का ओवर डोज खा लिया वो भी महज इसलिए क्योंकि एग्जाम में उनके नंबर कम हैं. पहले दो छात्राओं ने उल्टी, दर्द और फीवर की दवा को मिक्स कर ओवर डोज खा लिया और उनकी एक फ्रेंड ने दोस्ती में उनका साथ देने के लिए दवा का ओवर डोज खा लिया, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी. तीनों को क्लास रूम में उल्टी होने लगी. छात्राओं ने क्लास के टीचर को दवा के ओवरडोज खाने की बात बताई जिसके बाद आनन फानन ने स्कूल प्रबंधन ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

तीसरी ने दोस्ती निभाने के लिये दिया साथ

दवा का ओवर डोज खाने वाली क्लास 6 की श्रद्धा शिखर ने बताया कि नंबर कम आ गया था. हम लोगों को रिजल्ट आने से पहले पेपर दिखाया आता है. जब हमने पेपर से परसेंटेज निकाला तो बहुत कम आया फिर हमने सोंचा की दवा खा कर देखें क्या होता है. पहले हम दो फ्रेंडों ने दवा खाई और हमारी एक अन्य दोस्त ने दोस्ती निभाने के लिए हमारे साथ दवा का ओवर डोज खा लिया, जिसके बाद हम लोगों का यह हाल हो गया.

इलाज के बाद छात्राओं की हालत में सुधार

जिला अस्पताल के इमरजेंसी के डॉक्टर आलोक पांडे ने बताया कि छात्राओं ने दवाओं का ओवर डोज खा लिया था जिसके बाद उनकी हालत खराब हो गई. उनका इलाज किया जा रहा है अब उनकी हालत ठीक है और सभी खतरे के बाहर हैं.

Tags: Basti news, UP news

[ad_2]

Source link