लखनऊ में ट्यूशन टीचर को अगवा कर गैंगरेप, रात में 3 थानों के चक्कर लगाने पर भी पीड़िता को नहीं मिली मदद

[ad_1]

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड के कठौता इलाके में ट्यूशन पढ़ाने वाली शिक्षिका को ऑटो सवार दो बदमाशों ने शनिवार शाम अगवा कर लिया. इसके बाद उसे सुशांत गोल्फ सिटी के प्लासियो मॉल के पीछे झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. तीन घंटे बाद रात में पीड़िता को हुसड़िया चौराहे पर बदहवासी की हालत में फेंककर दोनों भाग निकले. युवती ने रातभर तीन थानों के चक्कर लगाए, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. रविवार देर शाम मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विभूतिखंड थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया. पुलिस दोनों आरोपियों को तलाश रही है. युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.

ट्यूशन पढ़ाकर लौट रही थी युवती 

हुसैनगंज इलाके में रहने वाली 18 साल की युवती ने बताया कि शनिवार दोपहर 4.30 बजे वह कठौता चौराहे के निकट स्थित फायर स्टेशन के पास ट्यूशन पढ़ाने गई थी. करीब दो घंटे बाद घर लौटने के लिए चौराहे से ऑटो पकड़ा. उसमें चालक के अलावा एक युवक बैठा था. उसे सवारी समझकर वह भी ऑटो में बैठ गई. हुसड़िया चौराहे के पास पहुंचते ही चालक ने ऑटो को शहीद पथ पर चढ़ा लिया. युवती ने गलत दिशा में जाने पर टोका तो चालक ने सवारी लेने की बात कह दी. संदेह होने पर युवती ने शोर मचाया. इस पर पहली बार तो दोनों ने उसे डपटा, लेकिन दूसरी बार सिर पर किसी भारी वजन के सामान से वार कर दिया, जिससे वह बेसुध हो गई.

युवती का आरोप है कि दोनों उसे प्लासियो मॉल के पीछे झाड़ियों में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. करीब तीन घंटे तक युवती को कब्जे में रखने के बाद दोनों देर रात उसे ऑटो से हुसड़िया चौराहे के पास लेकर पहुंचे और सुनसान स्थान देखकर फेंककर भाग निकले. इसके बाद पीड़िता ने परिवारजन को घटना की सूचना दी और पुलिस के पास गई. उसका कहना है कि हुसड़िया चौराहे पर बने पुलिस बूथ से उसे कोई मदद नहीं मिली.

थानों के चक्कर काटती रही पीड़िता

पीड़िता का आरोप है कि शनिवार देर रात से वह तीन थानों के चक्कर काटती रही. हुसड़िया चौकी की पुलिस से कोई मदद ना मिलने के बाद वह गोमतीनगर थाने गई. वहां से उसे विभूतिखंड व सुशांत गोल्फ सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा गया. इन दोनों थानों में भी कोई सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद रविवार देर शाम को मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी हुई. उनकी फटकार लगने पर विभूतिखंड थाने की पुलिस हरकत में आई. प्रभारी निरीक्षक राम सिंह के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर आरोपी इमरान और आकाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दोनों की तलाश जारी है.

Tags: Gang Rape, Lucknow news, Lucknow Police, UP news

[ad_2]

Source link