Noida: अब थप्पड़बाज लेडी प्रोफेसर का वीडियो आया सामने, गार्ड को जड़ दिए 5 चांटें

[ad_1]

हाइलाइट्स

थप्पड़बाज महिला पेशे से प्रोफेसर बताई जा रही है
घटना के बाद से ही गार्डों में रोष व्याप्त है.

नोएडा. बीजेपी के कथित नेता श्रीकांत त्यागी और गालीबाज महिला वकील के बाद अब एक थप्पड़बाज महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो नोएडा के क्लियो काउंटी सोसाइटी का बताया जा रहा है, जिसमें एक महिला गार्ड को थप्पड़ मारती नजर आ रही है. मिल रही जानकारी के मुताबिक महिला पेशे से प्रोफेसर है. इस मामले में गार्ड के द्वारा पुलिस में शिकायत भी की गई लेकिन सिर्फ महिला का 151 में चालान कर मामले में खानापूर्ति कर दी गई. इस घटना के बाद गार्डों में रोष भी देखने को मिल रहा है. उनका कहना है कि पुलिस की कार्रवाई नाकाफी है.

घटना शनिवार करीब साढ़े 11 बजे की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक महिला ने गेट खुले में हुई देरी के बाद गार्ड को दनादन कई थप्पड़ जड़ दिए. जिसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. घटना के बाद गार्ड द्वारा पोलइ को सूचना भी दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का 151 में चालान कर दिया। हालांकि गार्डों का कहना है कि यह एक्शन नाकाफी है.

पुलिस कह रही जांच की बात
उधर नोएडा फेज 3 पुलिस का कहना है कि घटना क्लेओ काउंटी सोसाइटी की है. एक महिला द्वारा गार्ड को थप्पड़ मारने की शिकायत मिली थी. शनिवार को ही इस मामले में मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इस मामले में महिला का चालान किया गया है, बाकी की जांच जारी है.

News18 पर महिला ने मांगी माफ़ी 
न्यूज़18 से बातचीत में महिला ने कहा कि किसी पर भी हाथ उठाना उचित नहीं था. इसके लिए वह गार्ड से माफ़ी भी मांगेंगी. लेकिन साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि जिस तरह से गार्ड सचिन ने उनकी बेटो को देखा वह उचित नहीं था. उधर गार्ड ने कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

Tags: Noida news, UP latest news

[ad_2]

Source link