गोरखपुरः नशे के दो सौदागरों पर पुलिस ने बढ़ाया इनाम, नेपाल में छुपे होने की आशंका

[ad_1]

हाइलाइट्स

गुप्ता बंधुओं पर 25-25 हजार का इनाम कर दिया गया है.
आशीष-अमित गुप्ता पेशेवर बदमाश नहीं, फिर भी पुलिस को 3 हफ्तों से छका रहे हैं.

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश में नशे का कारोबार करने वाले लोगों को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस सख्ती कर रही है. इस कड़ी में गोरखपुर में पुलिस ने नशे के दो सौदागरों को जल्द से जल्द से पकड़ने के लिए उनके इनाम की राशि बढ़ा दी है. गोरखुप पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में फरार चल रहे दवा कारोबारी अमित गुप्ता उर्फ रिंकू और आशीष गुप्ता पर ईनाम की राशि बढ़ाई है. एसएसपी ने फरार गुप्ता बंधुओं पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है.

पेशेवर बदमाश नहीं फिर भी छका रहे
बता दें प्रतिबंधित दवा के अवैध कारोबार के आरोपी गुप्ता बंधुओं के खिलाफ सात अगस्त को जिले के गीडा थाने में केस दर्ज हुआ था लेकिन अभी तक पुलिस फरार आरोपी गुप्ता बंधुओं को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. दिलचस्प बात यह है कि नशीली दवा मामले में नामजद गुप्ता बंधुओं आशीष व अमित गुप्ता पेशेवर बदमाश तो नहीं, फिर भी पुलिस को पिछले तीन हफ्तों से छका रहे हैं. 15-15 हजार के इनाम के बाद अब गुप्ता बंधुओं पर 25-25 हजार का इनाम कर दिया गया है.

नेपाल में होने की सूचना
इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगी हैं लेकिन अभी तक कोई ऐसा सुराग हाथ नहीं लगा है. उधर, डीआईजी जे रविंद्र गौड़ ने पूरे प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पूरे गिरोह के भंडाफोड़ का निर्देश दिया है. पुलिस के मुताबिक, गुप्ता बंधुओं के सीडीआर मिलने के बाद गिरोह से जुड़े कुछ अन्य सदस्यों के नाम भी सामने आए हैं. इन सबकी भूमिका की जांच की जा रही है. खबर है कि सब नेपाल में छुपे हुए हैं.

एसएसपी हुए नाराज
दरअसल, सात अगस्त को ही गीडा थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. जबकि इस मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया था लेकिन मुख्य आरोपियों को नहीं दबोच पाई थी. इसी बीच एसएसपी ने नाराजगी जताई और टीमें गठित करके एसपी नॉर्थ को निगरानी की जिम्मेदारी दे दी. इसके बाद पुलिस ने तलाश तेज की लेकिन कोई नतीजा सामने नहीं आया. फिलहाल एसएसपी ने फरार आरोपियों पर इनाम की राशि बढ़ा दी है और गिरफ्तारी नहीं होने की दशा पर आगे कुर्की की जाएगी.

Tags: Gorakhpur news, Uttar Pradesh Crime

[ad_2]

Source link